DMCA.com Protection Status ज्योतिषी की भविष्यवाणी, ये बल्लेबाज रहे सावधान तो टीम इंडिया की जीत पक्की! – News Market

ज्योतिषी की भविष्यवाणी, ये बल्लेबाज रहे सावधान तो टीम इंडिया की जीत पक्की!

ज्योतिषी की भविष्यवाणी, ये बल्लेबाज रहे सावधान तो टीम इंडिया की जीत पक्की!

[ad_1]

पार्थ पटेल/अहमदाबाद: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. इस महामुकाबले को लेकर कई ज्योतिषी और क्रिकेट विशेषज्ञ भविष्यवाणी कर रहे हैं. जिसमें अहमदाबाद के ज्योतिष कौशिक भाई जोशी ने भी भविष्यवाणी की है. दावा किया कि भारतीय क्रिकेट टीम जीतेगी, क्योंकि मकर का चंद्रमा कमाल करेगा.

शास्त्री कौशिक भाई जोशी का कहना है कि विश्व कप का फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा. लोगों में इस मैच को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. इस महामुकाबले में भारतीय टीम जीतेगी, क्योंकि भारत के पास मजबूत बल्लेबाजी और गेंदबाजी है. टीम में रोहित शर्मा, शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल समेत ज्यादातर बल्लेबाज फॉर्म में हैं.

इनमें से शुबमन गिल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बेहतर प्रदर्शन करेंगे. वहीं इस बार मुकाबला स्पिनर पिच का होगा. गेंदबाजों में रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, अगर रविचंद्रन अश्विन इस मैच में खेलते हैं तो वो भी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. खासकर अगर रविचंद्रन अश्विन खेलते हैं तो सोने पर सुहागा होगा. इसके अलावा जो भी टीम पहले बल्लेबाजी करेगी उस टीम का अनुमानित स्कोर 260 से 270 रन होगा.

यह अस्ट्रेलियाई खिलाड़ी होगा हावी
ऑस्ट्रेलियाई टीम की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी भी मजबूत नजर आ रही है, जिसमें मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर, लाबुशे समेत कुछ बल्लेबाज अच्छा खेलने की क्षमता रखते हैं. लेकिन, विश्व कप के इस फाइनल मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल भारतीय टीम पर हावी रहेंगे, जबकि जोस हेज़लवुड कष्टप्रद हो सकते हैं. इसके अलावा, इस दिन चंद्रमा मकर राशि में है, इसलिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले एडम जाम्पा भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. लेकिन, इस मैच में मिचेल स्टार्क का खौफ देखने को नहीं मिलेगा.

पहले भी की है भविष्यवाणी
शास्त्री कौशिक भाई जोशी ने पहले भी क्रिकेट मैच को लेकर कई भविष्यवाणियां की थीं. कौन सा सही है, जिसमें से अनुमान लगाया गया था कि केएल राहुल वर्ल्ड कप 2023 में भारत-ऑस्ट्रेलिया के पहले मैच में खेलेंगे. जो सच साबित हुआ और केएल राहुल ने मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई.

(Note: इस लेख में दी गई जानकारी और सुझाव ज्योतिष के सामान्य ज्ञान और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं। News18 Local इसका समर्थन नहीं करता है.)

Tags: Ahmedabad News, Cricket world cup, Icc world cup, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *