DMCA.com Protection Status जिसे 5 महीने में मिले महज 2 विकेट, उसे भारत-श्रीलंका फाइनल में मिला मौका, क्या लगा पाएगा चौका? – News Market

जिसे 5 महीने में मिले महज 2 विकेट, उसे भारत-श्रीलंका फाइनल में मिला मौका, क्या लगा पाएगा चौका?

जिसे 5 महीने में मिले महज 2 विकेट, उसे भारत-श्रीलंका फाइनल में मिला मौका, क्या लगा पाएगा चौका?

[ad_1]

हाइलाइट्स

बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल चोटिल हुए थे.
भारत-श्रीलंका फाइनल कोलंबो में खेला जा रहा है.

नई दिल्ली. एशिया कप (Asia Cup Final 2023) के फाइनल का इंतजार खत्म हो चुका है. भारत और श्रीलंका (IND vs SL) की टीमें आमने-सामने आ चुकी हैं. टीम इंडिया फाइनल में बड़े बदलाव प्लेइंग-XI में बड़े बदलाव के साथ उतरी है. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोट का शिकार हो गए थे. जिसके बाद मैदान में युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को उतारा गया है, जिन्हें पिछले 5 महीने में खेले गए वनडे में महज 2 विकेट हासिल हुए हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में फाइनल से पहले टीम इंडिया के अजेय रथ को बांग्लादेश ने रोका. इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहद नाजुक नजर आ रही थी. एक छोर से शुभमन गिल शतक ठोककर हीरो बनते नजर आ रहे थे. लेकिन मैच के अहम मोड़ पर अपना विकेट गंवा बैठे. जिसके बाद बैटिंग करने आए अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी से टीम की उम्मीदें जगाई थी, लेकिन इस बीच वे गंभीर चोट का शिकार हो गए. इंजरी के कारण अक्षर को फाइनल से बाहर होना पड़ा जिसके कारण वाशिंगटन सुंदर को खुद को साबित करने के लिए गोल्डन चांस मिला है.

सुंदर ने 5 महीने में खेले 5 वनडे

वाशिंगटन सुंदर को 2023 में 5 वनडे में आजमाया गया है, जिसमें वे कुछ खास करने में कामयाब नहीं हो सके. ऐसे में बड़े मंच पर खुद को साबित करने का सुंदर के पास शानदार मौका है. सुंदर ने इस साल 5 महीने में 5 वनडे में 2 ही विकेट हासिल किए हैं. इसके अलावा आईपीएल में भी उनके हाथ 7 मैच में महज 3 विकेट मिले. इस दौरान उन्हें दो बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो उनके बल्ले से महज 21 रन निकले. अब देखना दिलचस्प होगा कि सुंदर फाइनल में मौके पर चौका लगाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रलियाई टीम का ऐलान, 4 दिग्गजों की हुई वापसी, ट्रेविस हेड बाहर

एशिया कप फाइनल में भारत की प्लेइंग- XI

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

Tags: Asia cup, Axar patel, IND vs SL, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *