DMCA.com Protection Status जब होटल में ही रितिका की अंगूठी भूल गए थे रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज ने दिलाई थी याद… दिलचस्प किस्सा – News Market

जब होटल में ही रितिका की अंगूठी भूल गए थे रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज ने दिलाई थी याद… दिलचस्प किस्सा

जब होटल में ही रितिका की अंगूठी भूल गए थे रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज ने दिलाई थी याद... दिलचस्प किस्सा

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें भूलने की आदत है यह बात तो रोहित के हर फैंस को पता है. उनके लिए भूलना कोई नई बात नहीं है. मैदान पर कई बार ऐसी घटना हमें देखने को मिली है. एक बार तो रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान क्या कहा था. वह यही भूल गए थे.लेकिन आज हम आपको रोहित शर्मा से जुड़ा एक लव स्टोरी का किस्सा बताने जा रहे हैं.

रोहित का एक मजेदार किस्सा है. जब वह अपनी वेडिंग रिंग होटल में भूल गए थे. यह घटना तब की है. जब उनकी नई-नई शादी हुई थी. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इन्टरव्यू में किया था. दरअसल, रोहित शर्मा को को अंगूठी पहनने की आदत नहीं हैं. सोने से पहले वह अक्सर अंगूठी निकालकर रख देते हैं. ऐसा ही उनके साथ हो गया और वह अगले दिन टीम के साथ काफी दूर निकल गए. जब रोहित आधी दूर पहुंचे तो उन्हें अपनी वेडिंग रिंग की याद आई थी. हालांकि, वह रिंग उमेश यादव अपने पास लेकर घूम रहे थे. रोहित ने उमेश से रिंग वापस ली थी.

रोहित शर्मा कब लेंगे संन्यास? खुद किया खुलासा, कहा- अभी भारत को…

बता दें कि रोहित शर्मा ने ऋतिका सजदेह के साथ साल 2015 में शादी की थी. दोनों अपने काम के दौरान एक दूसरे के करीब आए. ऋतिका ने साल 2022 में समायरा को जन्म दिया था. रोहित अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं. वह अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करते हैं. रोहित ने भारत के लिए अब तक 400 से भी ज्यादा मैच खेले हैं.

रोहित ने 59 टेस्ट मैचों में 45 की औसत से कुल 4137 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 12 शतक और 17 फिफ्टी निकली है. वहीं, रोहित ने 262 वनडे मैचों में 49.13 की एवरेज से 31 शतक और 55 फिफ्टी जड़ते हुए कुल 10709 रन मारे हैं. टी20 में भी उन्होंने भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है. रोहित ने 151 मैचों में 3974 रन बनाए हैं.

Tags: Off The Field, Ritika Sajdeh, Rohit sharma, Umesh yadav

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *