DMCA.com Protection Status घातक है साउथ अफ्रीका का बर्गर, रोहित शर्मा समेत टॉप बल्लेबाज चपेट में – News Market

घातक है साउथ अफ्रीका का बर्गर, रोहित शर्मा समेत टॉप बल्लेबाज चपेट में

घातक है साउथ अफ्रीका का बर्गर, रोहित शर्मा समेत टॉप बल्लेबाज चपेट में

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम के लिए साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज को बेहद अहम मना जा रहा था. टीम ने अब तक मेजबान टीम को यहां किसी भी टेस्ट सीरीज में नहीं हराया था. दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का सपना भी टूट गया. साउथ अफ्रीका के लिए डेब्यू करते हुए गेंदबाज ने दूसरी पारी में 4 विकेट लेकर सेंचुरियन टेस्ट में भारत के पारी की शर्मनाक हार तय की. दूसरे मुकाबले में भी वह कहर बनकर टूटे. कप्तान रोहित शर्मा समेत तीन टॉप ऑर्डर बैटर को ले डूबे.

टीम इंडिया के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत का सपना एक बार फिर से अधूरा रह गया. पहला मुकाबला हारने के बाद अब भारत के सामने सीरीज बराबर करने का मौका बचा है. टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. मोहम्मद सिराज ने 6 विकेट लेकर मेजबान टीम को बैकफुट पर डाल दिया और रही सही कसर जसप्रीत बुमराह और मुकेश कुमार ने 2-2 विकेट लेकर पूरी कर दी.

साउथ अफ्रीका का बर्गर घातक
भारत के खिलाफ इसी सीरीज में टेस्ट डेब्यू करने वाले नांद्रे बर्गर ने सेंचुरियन टेस्ट की दूसरी पारी में 10 ओवर में 33 रन देकर 4 अहम विकेट झटके थे. यशस्वी जायसवाल, केएल राहुल, आर अश्विन और मोहम्मद सिराज का विकट चटकाते हुए भारत के पारी की हार तय की. दूसरे मैच में पहली पारी में कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर जैसे टॉप बल्लेबाजों को आउट किया. इन तीन विकटों को जल्दी हासिल कर मेजबान टीम ने पहली पारी में 55 रन पर आउट होने के बाद थोड़ा दबाव बनाने में कामयाबी हासिल की.

Tags: India vs South Africa, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *