DMCA.com Protection Status गिल की टीम को झटका, युवा विकेटकीपर का हुआ एक्सीडेंट, सुपर बाइक के उड़े परखच्चे – News Market

गिल की टीम को झटका, युवा विकेटकीपर का हुआ एक्सीडेंट, सुपर बाइक के उड़े परखच्चे

गिल की टीम को झटका, युवा विकेटकीपर का हुआ एक्सीडेंट, सुपर बाइक के उड़े परखच्चे

[ad_1]

हाइलाइट्स

रोड एक्सीडेंट में गुजरात टाइटंस का विकेटकीपर घायल
रॉबिन मिंज की सुपर बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त

नई दिल्ली. आईपीएल के 17वें एडिशन के आयोजन से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है. टीम के युवा विकेटकीपर राबिन मिंज रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं. उन्हें रांची के एक स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. इसकी जानकारी रॉबिन के पिता ने दी. रॉबिन मिंज आईपीएल 2024 में शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले हैं. झारखंड के खिलाड़ी मिंज को पिछले साल दिसंबर में आईपीएल नीलामी में गुजरात टाइटंस ने 3.6 करोड़ रुपये की बोली के साथ टीम में शामिल किया था.

रॉबिन मिंज (Robin Minz) को शनिवार को दुर्घटना का सामना करना पड़ा जब उनकी बाइक सामने से आने रही एक अन्य बाइक से टकरा गई. रांची हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करने वाले फ्रांसिस ने बताया कि रॉबिन अब ठीक हैं. यह मामूली चोट है और कोई गंभीर बात नहीं है. वह ठीक हो रहे हैं. मिंज कर्नाटक के खिलाफ झारखंड के लिए कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में खेलने के बाद अपने गृहनगर लौट आए थे.

इंग्लैंड की घटिया बल्लेबाजी पर वॉन ने उठाए सवाल, सेलेक्शन कमेटी को जमकर कोसा, कहा- 5वें नंबर पर इस बैटर की होगी वापसी

3 दिन में 10 मैच… ऐसे तो खड़ी जाएगी चोटिल खिलाड़ियों की फौज, शार्दुल ने रणजी के शेड्यूल पर उठाए सवाल

‘रॉबिन मिंज को कोई खतरा नहीं है’
इस 21 साल के खिलाड़ी ने क्वार्टर फाइनल में 137 रन बनाए लेकिन कर्नाटक ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया, ‘हमें बताया गया है कि उनकी बाइक थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है लेकिन मिंज को कोई खतरा नहीं है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जानी चाहिए.’ मिंज को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के आईपीएल के सत्र पूर्व शिविर में शामिल होना है. इस दुर्घटना के बाद हालांकि वह शिविर में देर से जुड़ेंगे.

रॉबिन मिंज के सुपर बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त
रॉबिन मिंज एक उभरते हुए बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उनके पिता से शुभमन गिल हाल में रांची एयरपोर्ट पर मिले थे जहां दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई थी. दोनों के बीच बातचीत का वीडियो वायरल हुआ था. रिपोर्ट के मुताबिक एक्सीडेंट में मिंज के सुपर बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. और उनके घुटने में चोट आई है.

Tags: Gujarat Titans, IPL, Shubman gill

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *