DMCA.com Protection Status खराब फॉर्म नहीं, अच्छे प्रदर्शन से भारत परेशान,द्रविड़-रोहित की मुश्किलें बढ़ी – News Market

खराब फॉर्म नहीं, अच्छे प्रदर्शन से भारत परेशान,द्रविड़-रोहित की मुश्किलें बढ़ी

खराब फॉर्म नहीं, अच्छे प्रदर्शन से भारत परेशान,द्रविड़-रोहित की मुश्किलें बढ़ी

[ad_1]

नई दिल्ली. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए खराब फॉर्म नहीं बल्कि खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन मुसीबत बन गया है. टीम इंडिया के जिन सीनियर को आराम दिया गया था उनकी भी वापसी को मौका हासिल करने वाले खिलाड़ी अपने नाम करने को बेताब हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को प्लेइंग इलेवन बनाने में पसीना छूटने वाला है. सवाल है कि आखिरी दो दोनों इन फॉर्म को बाहर करेंगे या फिर धुरंधऱ ही टीम में जगह नहीं बना पाएंगे.

एशिया कप में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की. इस सीरीज के ठीक बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया खेलने उतरी. तीन मैचों की इस सीरीज के पहले दो मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए संघर्ष करने वाले खिलाड़ियों को मौका दिया गया. कमाल की बात इन सभी ने गजब का खेल दिखाया जिसके बाद राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा के लिए मुश्किल बढ़ गई.

टीम से बाहर बैठे खिलाड़ियों ने बढ़ाई मुसीबत
एशिया कप में भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोच द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन से बाहर बिठाया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में ही उन्होंने 5 विकेट झटक लिए. एशिया कप फाइनल में मोहम्मद सिराज ने 6 विकेट झटके थे. टीम मैनेजमेंट को सोचना होगा कि वो अनुभवी शमी के साथ उतरे या फिर जोशीले सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह दे.

अय्यर और सूर्यकुमार में भी टक्कर
भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में चार नंबर की जगह पक्की कर चुके बैटर श्रेयस अय्यर की चोट के बाद वापसी अच्छी रही. एशिया कप में वह नहीं चले और दोबारा चोटिल होकर पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर हुए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्होंने 105 रन ठोक डाले. श्रेयस अय्यर के साथ सूर्याकुमार की टक्कर देखने को मिली है. इस बैटर ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो फिफ्टी जमा दी. इस तरह के फॉर्म में होने के बाद भी प्लेइंग इलेवन में इन दोनों के जगह की गारंटी नहीं हैं.

Tags: India vs Australia, Mohammed Shami, Shreyas iyer, Suryakumar Yadav

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *