DMCA.com Protection Status क्या बारिश में धुल जाएगा धर्मशाला टेस्ट? मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट – News Market

क्या बारिश में धुल जाएगा धर्मशाला टेस्ट? मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

क्या बारिश में धुल जाएगा धर्मशाला टेस्ट? मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

[ad_1]

पंकज सिंगटा/शिमलाः 7 से 11 मार्च को धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडिम में भारत बनाम इंग्लैंड के बीच सीरीज का अंतिम और पांचवा का टेस्ट मैच खेला जाएगा है. इस मैच को लेकर सभी टीमें 3 मार्च को धर्मशाला पहुंच चुकी है. इस मैच के दौरान मौसम का क्या हाल रहने वाला है?. इन सभी सवालों को लेकर लोकल 18 द्वारा मौसम वैज्ञानिक संदीप कुमार शर्मा से बात की है.

लोकल 18 से बातचीत में मौसम विभाग के वैज्ञानिक संदीप शर्मा ने कहा कि आगामी 6 और 7 मार्च को मौसम खराब रहने की संभावना है. इसके बाद आगामी दिनों में लगभग मौसम ठीक रहने की संभावना है.  10 और 11 को धर्मशाला के आस पास बदल छाए रहेंगे.

क्या मौसम डालेगा मैच में खलल
मौसम विभाग के वैज्ञानिक संदीप शर्मा ने बताया कि 5 मार्च के बाद हिमाचल में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा, जिसका असर 6 और 7 मार्च को देखने को मिल सकता है. इस कारण ऊपरी क्षेत्रों चंबा, लाहौल, कुल्लू और किन्नौर में हल्की बर्फबारी और बारिश होने की संभावना है. 8 और 9 मार्च को संभवतः मौसम साफ रहेगा. 10 और 11 को धर्मशाला के आस पास के क्षेत्रों में हल्के बदल छाए रहेंगे.

हल्की बर्फबारी के आसार
संदीप शर्मा ने बताया कि हालांकि 10 और 11 मार्च फिलहाल आगे है, लेकिन मौजूदा अनुमान के अनुसार 10 और 11 को मौसम खराब रहने की संभावना है.उपरोक्त जानकारी के अनुसार धर्मशाला में होने वाले भारत बनाम इंग्लैड के टेस्ट मैच में मौसम कुछ समय के लिए खलल डाल सकता है, हालांकि मौसम में बहुत ज्यादा परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा. इस दौरान धौलाधार की पहाड़ियों पर हल्की बर्फबारी जरूर देखने को मिल सकती है.

Tags: Cricket news, Himachal pradesh news, Local18, Shimla News, Sports news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *