DMCA.com Protection Status कोहली हैं बाबर के जबरा फैन! हेयरकट कराते हुए भी देखी बैटिंग, वायरल हो रहा फोटो – News Market

कोहली हैं बाबर के जबरा फैन! हेयरकट कराते हुए भी देखी बैटिंग, वायरल हो रहा फोटो

कोहली हैं बाबर के जबरा फैन! हेयरकट कराते हुए भी देखी बैटिंग, वायरल हो रहा फोटो


नई दिल्ली. विराट कोहली का आज (5 नवंबर) को जन्मदिन है. अपने बर्थडे को खास बनाने के इरादे से कोहली ने टीम होटल में ही अपना हेयरकट करवाया. हालांकि, बाल कटवाने के दौरान भी कोहली क्रिकेट को लेकर कोहली का जुनून और प्यार साफ नजर आया. दरअसल, हेयरकट के दौरान कोहली अपने मोबाइल पर पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार को खेला गया विश्व कप का मैच देखते नजर आए. इस मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 400 से अधिक रन बनाए थे और इस टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने भी धमाकेदार शुरुआत की थी. खासतौर पर फखर जमां ने तो चौके-छक्कों की बरसात ही कर डाली थी. ऐसे में विराट कोहली भी खुद को इस हाई स्कोरिंग मैच को देखने से नहीं रोक पाए.

दिलचस्प बात ये है कि जिस समय कोहली मैच देख रहे थे, तब बाबर आजम और फखर जमां बैटिंग कर रहे थे. एक छोर से बाबर संभलकर खेल रहे तो दूसरे से फखर जमां ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे. वैसे भी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को विराट काफी अच्छा बल्लेबाज मानते हैं. वो कई बार बाबर की तारीफ कर चुके हैं. वहीं, बाबर भी कोहली को मॉर्डन डे ग्रेट कह चुके हैं.

बाबर आजम ने वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले कहा था, “विराट के बारे में मुझे सबसे अच्छी बात यह पसंद है कि वह कैसे टीम को कठिन परिस्थितियों से बाहर निकाल सकते हैं और अच्छे गेंदबाजों के खिलाफ भी रन बना सकते हैं. मैं उनसे यही सीखने की कोशिश करता हूं.”

IND vs SA: कोहली बर्थडे पर तीसरी बार खेलेंगे मैच, कप्तानी में कर चुके कमाल, द.अफ्रीका के खिलाफ मिलेगी जीत?

कोहली जब रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ ईडन गार्डेंस में उतरेंगे तो उनकी नजर सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों के रिकॉर्ड की बराबर पर नजर होगी. कोहली श्रीलंका के खिलाफ मैच में भी इस मुकाम के करीब पहुंचे थे लेकिन 88 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे.

Tags: Babar Azam, New Zealand vs Pakistan, Virat Kohli, World cup 2023



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *