DMCA.com Protection Status कोच ने किया था यशस्वी के नाम का ऐलान, फिर क्यों Playing XI में नहीं मौका – News Market

कोच ने किया था यशस्वी के नाम का ऐलान, फिर क्यों Playing XI में नहीं मौका

4,4,4,6,6 यशस्वी जायसवाल ने लिया बदला, 1 ओवर में कूट डाले इतने सारे रन

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज पर हर किसी की नजर है. भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में अफगान टीम ने कई उलटफेर किए और टी20 में तो यह टीम काफी खतरनाक नजर आती है. इस सीरीज की चर्चा होने की एक वजह कप्तान रोहित शर्मा भी हैं जिनकी इस फॉर्मेट में 14 महीने बात वापसी हुई है. पहले मुकाबले में उन्होंने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी. जो प्लेइंग इलेवन सामने आया उसे देखकर फैंस दंग रह गए.

भारतीय टीम ने पिछले कुछ महीनों में बेहद धमाकेदार खेल दिखाया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ साल की शुरुआत टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत के साथ की. टी20 में साल की पहली सीरीज खेलने उतरी टीम इंडिया के सामने अफगानिस्तान की टीम है. पहले मुकाबले में टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया. मोहाली में इस मुकाबले से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने जिस एक खिलाड़ी के खेलने की बात कही थी उनका नाम प्लेइंग इलेवन से गायब नजर आया.

द्रविड़ ने यशस्वी के नाम की कर दी थी घोषणा

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने युवा यशस्वी जायसवाल के अफगानिस्तान के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलने की घोषणा की थी. मैच से एक दिन पहले मीडिया से बात करते हुए भारत की ओपनिंग जोड़ी को लेकर द्रविड ने जवाब दिया था. उन्होंने युवा यशस्वी जायसवाल के कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने की बात कही थी.



रोहित के प्लेइंग इलेवन में नहीं आया नाम

अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच में जब प्लेइंग इलेवन सामने आई तो उसमें रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग में शुभमन गिल का नाम था. यशस्वी जायसवाल को इस मैच में चोटिल होने की वजह से आखिरी वक्त में बाहर होना पड़ा. बीसीसीआई भारतीय ओपनर के चोटिल होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी.

Tags: IND vs AFG, India vs Afghanistan, Yashasvi Jaiswal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *