DMCA.com Protection Status ‘कोई भी टीम भारत जैसा बॉलिंग यूनिट…’ वर्ल्ड कप के बीच कोच का बड़ा बयान – News Market

‘कोई भी टीम भारत जैसा बॉलिंग यूनिट…’ वर्ल्ड कप के बीच कोच का बड़ा बयान

IND vs PAK: 35 गेंद...5 विकेट... भारतीय गेंदबाजों ने अहमदाबाद में जमाई धाक, 200 के पड़ गए लाले

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 का 33वां मैच भारत और श्रीलंका के बीच 2 नवंबर को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में है, जबकि श्रीलंका (Srilanka) की टीम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर. ऐसे में श्रीलंका की टीम मुकाबले को जीतने के लिए पूरा जोर लगाना चाहेगी. मुकाबले से पहले श्रीलंकाई टीम के मौजूदा हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि भारत के जैसा बॉलिंग यूनिट सारी टीमें अपने साथ रखनी चाहेगी.

क्रिस ने एक प्रेस कॉन्फेंस में भारत की बॉलिंग यूनिट पर बात करते हुए कहा,” अगर आप टीम इंडिया की बॉलिंग को अच्छे से नोटिस करोगे. तो वह काफी खतरनाक दिखाई देती है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि विश्व की कोई भी टीम भारत के जैसा बॉलिंग यूनिट अपने पास रखना चाहेगी. टीम इंडिया से हमारा अच्छा चैलैंज होगा. हमारे पास यह मौका है कि हम एक बेहतर यूनिट के खिलाफ खेलें और खुद को आंके.”

रिंकू सिंह ने 233 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, अर्शदीप सिंह को बुरी तरह धोया, 1 ओवर में लूटे 23 रन

क्रिस ने आगे कहा,” मैं मानता हूं इंडिया की टीम काफी अच्छी है. हमने उन्हें इस टूर्नामेंट में शानदार क्रिकेट खेलते हुए देखा है. लेकिन मुझे लगता है कि हमारे लड़कों को यह दिखाने का जरूरत है कि वह किस लिए बने हैं. मुझे आशा है कि उन्हें एशिया कप के फाइनल में मिली हार से मोटिवेशन जरूर मिला होगा.”

बता दें कि टीम इंडिया तो टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर ही रही है लेकिन श्रीलंका की हालत काफी खराब है. उन्होंने 6 में से अब तक सिर्फ 2 मुकाबले जीते हैं. प्वाइंट्स टेबल में उनकी रैंकिंग फिलहाल 7वें नंबर पर हैं. उन्हें बेशक बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे. साथ ही उन्हें अन्य टीमों के रिजल्ट्स पर भी निर्भर रहना पड़ेगा.

Tags: Srilanka, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *