DMCA.com Protection Status ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में हराने का लक्ष्य, धोनी से विकेटकीपर का कनेक्शन – News Market

ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में हराने का लक्ष्य, धोनी से विकेटकीपर का कनेक्शन

ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में हराने का लक्ष्य, धोनी से विकेटकीपर का कनेक्शन

[ad_1]

बेनोनी. भारतीय टीम ने 9वीं बार अंडर 19 विश्व कप फाइनल में जगह पक्की की है. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराकर भारत के खिताबी भिड़ंत पक्की की है. भारत की नजर लगातार दूसरी और कुछ छठी विश्व कप ट्रॉफी का इंतजार है. वह पीली जर्सी वाली टीम के खिलाफ रविवार को अंडर 19 विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगे. उनका अगला लक्ष्य पीली जर्सी पहनकर महेंद्र सिंह धोनी को उन पर गर्व करने का मौका देने का होगा.

अंडर 19 विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने जा रही भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज अरावेली अवनीश राव उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से हैं. जिनके पास इतनी कम उम्र में आईपीएल का अनुबंध है. उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले महीने आईपीएल नीलामी में 20 लाख रूपये के आधार मूल्य में खरीदा था.

अंडर 19 विश्व कप में कई मौकों पर धोनी की झलक देने वाले अरावेली ने भाषा को दिए विशेष इंटरव्यू में कहा ,‘‘ मुझे यकीन ही नहीं हुआ था कि सीएसके ने मुझे चुना है. मुझे विश्वास करने में समय लगा. मैं उस समय घर पर ही था और हमारा फोन लगातार बज रहा था. अब मैं धोनी सर और सीएसके को गौरवान्वित करना चाहता हूं.

अंडर 19 विश्व कप पर अपना पूरा ध्यान लगाने वाले इस युवा ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर फिलहाल ज्यादा नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा, “अभी आईपीएल के बारे में नहीं सोच रहा हूं. फाइनल के बाद सोचूंगा लेकिन सीएसके के लिये और धोनी सर की कप्तानी में खेलना हर क्रिकेटर का सपना होता है. मेरे लिये यह सपना सच होने जैसा है.’’

Tags: Ms dhoni, Under 19 World Cup

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *