DMCA.com Protection Status एक्टिंग, डांस और क्रिकेट… विराट की बायोपिक के लिए कौन निभा सकता है किरदार? – News Market

एक्टिंग, डांस और क्रिकेट… विराट की बायोपिक के लिए कौन निभा सकता है किरदार?

एक्टिंग, डांस और क्रिकेट... विराट की बायोपिक के लिए कौन निभा सकता है किरदार?

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 398 रन का लक्ष्य.
विराट कोहली ने 50वीं सेंचुरी ठोकी.

नई दिल्ली. टीम इंडिया में 18 नंबर की जर्सी वाले विराट कोहली ने दुनियाभर में अपना डंका बजा रखा है. वर्ल्ड कप 2023 में विराट ने कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए, फिर चाहे बात वर्ल्ड कप में रनों की हो या फिर वनडे में सबसे ज्यादा शतकों की हो. विराट कोहली वो खिलाड़ी हैं जो अपने खेल से ही नहीं बल्कि अपने लुक और कई बार अपनी मजेदार एक्टिंग से भी सुर्खियां बटोरते हैं. वर्ल्ड कप के बीच जब बात आई कि विराट की बायोपिक के लिए आखिर कौन किरदार निभा सकता है तो बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणबीर कपूर ने उस शख्स का नाम उजागर कर दिया है.

टीम इंडिया मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड की टीम को टक्कर दे रही है. इस मैच में कई बॉलीवुड एक्टर्स देखने को मिले. जिसमें से रणबीर कपूर भी नजर आए जो अपनी नई मूवी ‘एनिमल’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. रणबीर कपूर से जब पूछा गया कि विराट कोहली की बायोपिक के लिए आखिर कौन फिट बैठेगा? साथ ही उनसे पूछा गया क्या वे उनकी बायोपिक में किरदार निभाना चाहेंगे, इस पर रणबीर ने कहा, ‘यदि विराट की बायोपिक बनती है तो मुझे लगता है कि उनका किरदार उन्हें स्वयं निभाना चाहिए. क्योंकि वे कई एक्टर्स से अच्छे दिखते हैं और फिटनेस में भी सबसे आगे हैं.’

विराट कोहली ने तोड़ा महारिकॉर्ड

विराट कोहली ने सेमीफाइनल मुकाबले में सचिन तेंदुलकर के महारिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. उन्होंने 117 रन की शानदार पारी को अंजाम दिया. कोहली के इस शतक से मुंबई का पूरा मैदान गूंज उठा. विराट, श्रेयस और गिल की दमदार पारियों की बदलौत टीम इंडिया ने कीवी टीम के सामने 398 रन का पहाड़नुमा लक्ष्य रख दिया है.

‘विराट! जब मैं तुमसे पहली बार मिला….’ कोहली के ‘सबसे बड़े रिकॉर्ड’ पर क्‍या बोले सचिन? दिल छू लेगा ट्वीट

मौजूदा खिलाड़ियों में विराट ने सबसे ज्यादा 80 शतक ठोकने वाले खिलाड़ी हैं. उनसे आगे इंटरनेशनल क्रिकेट के भगवान यानि सचिन तेंदुलकर हैं जिन्होंने 100 शतकीय पारियां खेली हैं. हालांकि, वनडे में कोहली ने सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों को पीछे छोड़ दिया है.

Tags: Ranbir kapoor, Virat Kohli, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *