DMCA.com Protection Status ऋषभ पंत ने ऐसा क्या कह दिया, पूरी टीम में भर दिया जोश, लखनऊ की टीम का बुरा हाल – News Market

ऋषभ पंत ने ऐसा क्या कह दिया, पूरी टीम में भर दिया जोश, लखनऊ की टीम का बुरा हाल

ऋषभ पंत ने ऐसा क्या कह दिया, पूरी टीम में भर दिया जोश, लखनऊ की टीम का बुरा हाल

[ad_1]

लखनऊ. इंडियन प्रीमियर लीग के 26वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने बेहद आसानी से लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ जीत दर्ज की. 167 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 11 गेंद रहते 6 विकेट की बड़ी जीत दर्ज की. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों को चैम्पियन की तरह सोचने की सलाह दी थी. दिल्ली की मौजूदा आईपीएल सत्र में छह मैचों में यह दूसरी जीत है.

पंत ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘थोड़ी राहत महसूस हो रही है. हम हर हाल में जीतना चाहते थे. मैं खिलाड़ियों से बात करते हुए कह रहा था कि हमें चैंपियन की तरह सोचने की जरूरत है, हमें कड़ा संघर्ष जारी रखने की जरूरत है.’’

लखनऊ को सात विकेट पर 167 रन पर रोकने के बाद दिल्ली ने 18.1 ओवर में चार विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली के लिए जैक फ्रेजर मैकगुर्क ने 55 जबकि पंत ने 41 रन का योगदान दिया. इससे पहले कुलदीप ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन अहम विकेट चटका कर जीत की नींव रखी. टीम की गेंदबाजी के बारे में पूछे जाने पर पंत ने कहा, ‘‘ ऐसे पल थे जहां हम उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं, कुछ खिलाड़ियों को इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी. हम एक समूह के रूप में एक साथ रहते हैं. कुछ चीजें आप नियंत्रित कर सकते हैं, कुछ चीजें आपके नियंत्रण में नहीं होती है.

पंत ने कहा कि टीम में कई खिलाड़ी चोटिल है लेकिन वह कोई बहना नहीं बनाना चाहते है. उन्होंने कहा, ‘‘ हम सही एकादश तय करने के करीब है. हमारी टीम में बहुत चोटिल खिलाड़ी हैं, लेकिन हम इसका बहाना नहीं बना सकते हैं.तीसरे क्रम के लिए मैकगुर्क के तौर पर लगभग हमें एक खिलाड़ी मिल गया है. इसके बारे में हालांकि ज्यादा नहीं सोचा है लेकिन उम्मीद है वह इसी तरह खेलना जारी रखेंगे.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *