DMCA.com Protection Status ऋषभ पंत के फैंस के लिए खुशखबरी! मैच खेलकर दिए फिटनेस के सबूत, आईपीएल में वापसी को तैयार – News Market

ऋषभ पंत के फैंस के लिए खुशखबरी! मैच खेलकर दिए फिटनेस के सबूत, आईपीएल में वापसी को तैयार

ऋषभ पंत के फैंस के लिए खुशखबरी! मैच खेलकर दिए फिटनेस के सबूत, आईपीएल में वापसी को तैयार

[ad_1]

नई दिल्ली. ऋषभ पंत के फैंस के लिए खुशखबरी है. भारत का लाडला क्रिकेटर चोट के बाद मैदान पर लौट आया है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने वॉर्मअप मैच में हिस्सा लिया है. इसके साथ ही ऋषभ पंत संकेत दे दिया है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier league) के आगामी सीजन में खेलने को तैयार हैं. आईपीएल 2024 (IPL 2024) के मार्च से शुरू होने की उम्मीद है.

26 साल के ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करीब 14 महीने से भारतीय टीम या आईपीएल से दूर हैं. 30 दिसंबर 2022 को उनका एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उनकी जान मुश्किल से बच पाई. लेकिन इस लड़ाके क्रिकेटर ने उम्मीद से ज्यादा तेज रिकवरी की और अब मैदान पर लौटने को तैयार है. रिकी पोंटिंग ने पिछले दिनों कहा था कि ऋषभ पंत आईपीएल 2024 (IPL 2024) में वापसी के लिए तैयार हैं.

Fact Check: एमएस धोनी पर करियर बर्बाद करने के आरोप सही हैं? क्या सच में नहीं मिले मनोज तिवारी को मौके

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत इन दिनों बेंगलुरू के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने वॉर्मअम मैच में हिस्सा भी लिया है.

हाल ही में रिकी पोंटिंग ने कहा था कि ऋषभ पंत को आईपीएल में वापसी का पूरा भरोसा करता है. लेकिन अगर वे वापसी करते हैं तो शुरुआत में शायद ही विकेटकीपिंग करें. ऋषभ पंत को शुरुआती मैचों में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसमें उन्हें सिर्फ बैटिंग करने की जरूरत पड़ेगी और फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरना पड़ेगा.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2024, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *