DMCA.com Protection Status ऋषभ पंत की नेटवर्थ करोड़ों में, लग्जरी कारों का है कलेक्शन, क्रिकेट के साथ इन फील्ड से भी कमाई – News Market

ऋषभ पंत की नेटवर्थ करोड़ों में, लग्जरी कारों का है कलेक्शन, क्रिकेट के साथ इन फील्ड से भी कमाई

ऋषभ पंत की नेटवर्थ करोड़ों में, लग्जरी कारों का है कलेक्शन, क्रिकेट के साथ इन फील्ड से भी कमाई

[ad_1]

नई दिल्ली. दिसंबर 2022 में सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद ऋषभ पंत ने आखिरकार मैदान में वापसी कर ली है. वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. पंत दिल्‍ली की अंडर 19 टीम और इसके जरिये अंडर 19 वर्ल्‍डकप की भारतीय टीम में स्‍थान बनाने में सफल हो गए. अब वह भारतीय टीम के अहम सदस्य हैं. पंत की नेटवर्थ करोड़ो में है. वह क्रिकेट के अलावा ब्रांड एन्डोर्समेंट से भी कमाई करते हैं.

पंत आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की ओर से खेलते हैं उनकी सैलरी 16 करोड़ रुपये हैं. विज्ञापनों के जरिये भी वे कमाई करते हैं. विभिन्‍न रिपोर्ट्स के अनुसार, पंत की नेटवर्थ करीब 80 करोड़ रुपये आंकी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुड़की और दिल्‍ली में पंत का घर है और इन दोनों शहरों के अलावा देहरादून और हरिद्वार में प्रापर्टी में भी उन्‍होंने इनवेस्‍ट किया है.

5 WWE दिग्गज, जिन्होंने 1 से ज्यादा शादियां की, अंडरटेकर, ऑर्टन जैसे सुपरस्टार लिस्ट में

कारों के उनके कलेक्‍शन में मर्सिडीज बेंज जीएलसी SUV, ऑडी A8, हृयुंडई आई20 और फोर्ड कारें शामिल हैं. पंत विज्ञापनों के जरिये भी हर साल मोटी कमाई करते हैं. वे जिन ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं उसमें ड्रीम 11, एडिडास, बूस्‍ट, रियल मी, बोट, कैडबरी और एसजी प्रमुख हैं.

ऋषभ पंत के करियर पर नजर डालें तो उन्होंनें 33 टेस्‍ट में 43.67 के औसत से 2271, 30 वनडे में 34.60 के औसत से 865 और 66 टी20 में 22.43 के औसत से 987 रन उन्‍होंने बनाए हैं. पंत की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वे स्‍ट्रोक प्‍लेयर हैं और तीनों ही फॉर्मेट में तेज गति से रन बनाकर विपक्षी गेंदबाजों के हौसल पस्‍त कर देते हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आगामी टी20 विश्व कप में उन्हें मौका मिलता है या फिर नहीं.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Off The Field, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *