DMCA.com Protection Status ऋषभ पंत की कब होगी वापसी, क्या साल 2024 के IPL में बिखेरेंगे जलवा? सौरव गांगुली ने बताया – News Market

ऋषभ पंत की कब होगी वापसी, क्या साल 2024 के IPL में बिखेरेंगे जलवा? सौरव गांगुली ने बताया

ऋषभ पंत की कब होगी वापसी, क्या साल 2024 के IPL में बिखेरेंगे जलवा? सौरव गांगुली ने बताया

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत का इंतजार मैदान पर भारत के हर फैन को है. युवा बल्लेबाज 10 महीने पहले भयावह कार हादसे का शिकार हो गए थे. जिसके बाद वह क्रिकेट से लंबे समय से दूर हैं. भले ही पंत वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वे भयानक इंजरी से लगभग उबर चुके हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली कैपिटल्स के कोच सौरव गांगुली ने कहा है कि ऋषभ पंत से हमारी बातचीत हुई है. वह जल्द वापसी करेंगे.

दिल्ली कैपिटल्स के कोच सौरव गांगुली ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, “ऋषभ पंत अच्छी स्थिति में हैं. वह अगले सीजन से खेलेंगे. पंत अभी अभ्यास नहीं करेंगे. वह हमारे साथ 11 नवंबर तक यहां हैं. हमने आगामी नीलामी को देखते हुए पंत के साथ टीम के बारे में चर्चा की. टीम के कप्तान होने के कारण हमारा उनसे चर्चा करना जरूरी है.”

300…400 या 450 रन से होगा पाकिस्तान का काम, इंग्लैंड को किस स्कोर पर करना होगा ढेर, सेमीफाइनल में मिलेगी जगह ?

बता दें कि पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम की कमान दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर को सौंपी थी. डेविड अब भी दिल्ली का हिस्सा है. हालांकि, इससे पहले वह सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे. साल 2016 में टीम को ट्रॉफी भी जिता चुके हैं. साल 2022 में ऋषभ पंत के पास दिल्ली की कमान थी. लेकिन कप्तानी में उनका परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा था. उनकी टीम का सफर पांचवे नंबर पर रहकर खत्म हुआ था.

पिछले साल दिसंबर में घायल हो गए थे पंत
ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में सड़क हादसे में घायल हो गए थे. लेकिन अब वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. कहा जाए तो वह पूरी तरह ठीक हो चुके हैं, भारतीय टीम वर्ल्ड कप के बाद इस साल के अंत में साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी. हाल के दिनों में टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया को पंत की कमी महसूस हुई है.

Tags: Delhi Capitals, IPL, Rishabh Pant, Sourav Ganguly

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *