DMCA.com Protection Status उमरान की टीम में एंट्री! स्टार पेसर हुआ चोटिल, क्या खेलने का मिलेगा मौका? – News Market

उमरान की टीम में एंट्री! स्टार पेसर हुआ चोटिल, क्या खेलने का मिलेगा मौका?

उमरान की टीम में एंट्री! स्टार पेसर हुआ चोटिल, क्या खेलने का मिलेगा मौका?

[ad_1]

हाइलाइट्स

उमरान मलिक विंडीज के खिलाफ फ्लॉप साबित हुए.
एशियन गेम्स की शुरुआत 23 सितंबर से हो रही है.

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) और एशिया कप का खुमार चारो तरफ छाया हुआ है. लेकिन एक तरफ कई लोगों की नजरें इंडियन टीम के फ्यूचर स्टार्स पर टिकी हैं जो एशियन गेम्स में तहलका मचाने को तैयार हैं. एशियन गेम्स की शुरुआत 23 सितंबर से होने जा रही है और 10 दिन पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है. बीसीसीआई (BCCI) ने जुलाई में एशियन गेम्स के लिए इंडियन टीम के स्क्वाड का चयन किया था. लेकिन अब खबर है कि इस स्क्वाड में से एक स्टार गेंदबाज चोटिल हो गया है, जिसके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम इंडिया के रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक को मौका दिया जा सकता है.

उमरान मलिक ने पिछले साल से अपनी रफ्तार को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उन्होंने एक के बाद एक रिकॉर्ड भी ध्वस्त किए. लेकिन पिछले कुछ महीने उमरान के लिए फायदेमंद साबित नहीं हुए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ उमरान मलिक को मौका मिला था लेकिन वे उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए थे. लेकिन अब एशियन गेम्स में मौके पर चौका लगाने का उमरान के पास शानदार मौका है. उमरान अपनी बुलेट की तेजी वाली गेंदो से विरोधी टीमों के बल्लेबाजों को खासा परेशान करते हैं.

शिवम मावी को कैसे लगी चोट

रिपोर्ट के मुताबिक शिवम मावी पीठ की चोट के कारण एशियन गेम्स से बाहर हो सकते हैं. शिवम मावी ने इस साल की शुरुआत में टीम इंडिया में अपना टी20 डेब्यू किया था. उन्होंने अब तक 6 टी20 मैच में 7 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, बात करें उमरान मलिक की तो उन्होंने 8 वनडे मैचों में 11 विकेट झटके हैं. एशियन गेम्स में उमरान के पेस अटैक पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी.

World Cup 2023: विराट का ‘दुश्मन’ वर्ल्ड कप में होगा सामने, IPL में हुआ था पंगा, एशिया कप किया गया इग्नोर

एशियन गेम्स के लिए इंडियन टीम

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे.

Tags: Asian Games, Shivam mavi, Team india, Umran Malik

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *