DMCA.com Protection Status उठा पटक भरे मैच में दिल्ली की रोमांचक जीत, ऋषभ पंत का विस्फोटक मिलर पर भारी – News Market

उठा पटक भरे मैच में दिल्ली की रोमांचक जीत, ऋषभ पंत का विस्फोटक मिलर पर भारी

उठा पटक भरे मैच में दिल्ली की रोमांचक जीत, ऋषभ पंत का विस्फोटक मिलर पर भारी

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिली. टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने कप्तान ऋषभ पंत की नाबाद 88 रन की तूफानी पारी के दम पर 4 विकेट के नुकसान पर 224 रन का स्कोर खड़ा किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम को डेविड मिलर की फिफ्टी ने वापसी कराई लेकिन मैच पर आखिर में दिल्ली ने अपने नाम किया.

डेविड मिलर की पारी गई बेकार
गुजरात टाइटंस के लिए पिछले कुछ मैच से खामोश चल रहे बैटर डेविड मिलर ने दिल्ली के खिलाफ अपना दम दिखाया. ये और बात है कि उनकी तूफानी पारी टीम को जीत के करीब तो ले गई लेकिन हार से नहीं बचा पाई. महज 23 गेंद पर डेविड मिलर ने 3 छक्के और 6 चौके की मदद से 55 रन बना डाले. आउट होने से पहले उन्होंने पारी के 17वें ओवर में एनरिक नॉर्खिया को 1 चौका और 3 छ्कके लगाते हुए 24 रन बना डाले.

ऋषभ पंत की तूफानी पारी
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलते हुए छोटे से स्कोर पर थम रही टीम को बड़े रन तक पहुंचाया. महज 43 बॉल पर इस बैटर ने 8 छक्के और 5 चौके जमाते हुए नाबाद 88 रन की पारी खेल डाली. इस पारी की सबसे अहम बात रही आखिरी ओवर में मोहित शर्मा को जमाए 31 रन. पारी के 20वें ओवर में ऋषभ पंत ने 4 छक्के और 1 चौका जमाते हुए पूरे मैच का हुलिया बदल दिया.

Tags: IPL 2024, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *