DMCA.com Protection Status ईशान किशन के ब्रेक लेने पर भड़के पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा- रोहित- विराट ने तो कभी… – News Market

ईशान किशन के ब्रेक लेने पर भड़के पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा- रोहित- विराट ने तो कभी…

ईशान किशन के ब्रेक लेने पर भड़के पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा- रोहित- विराट ने तो कभी...

[ad_1]

नई दिल्ली. ईशान किशन (Ishan kishan) पिछले महीने से टीम इंडिया से बाहर हैं. वह अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं. कुछ दिन पहले ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. जिसके बाद से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ईशान किशन के इस व्यवहार से खुश नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि इस उम्र में कैसा मानसिक तनाव.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर उमर अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,” कई दिनों से मैं सुन रहा हूं कि ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. क्योंकि वह मानसिक तनाव से जूझ रहे थे. इस उम्र में आपको कौन सी मानसिक बीमारी है. इस टीम में रोहित शर्मा हैं, विराट कोहली है, जसप्रीत बुमराह हैं. वो भी मानसिक तनाव से परेशान रहते हैं.”

युवराज सिंह ने सीनियर खिलाड़ी को लेकर किया कॉमेंट, कहा- वह टीम में जगह डिजर्व नहीं करता

अकमल ने आगे कहा,” ये तीनों प्लेयर्स कई इंटरनेशनल मैच खेलते हैं. टेस्ट मैच खेलते हैं. लेकिन इन तीनों से मैंने ये कभी नहीं सुना कि वो मानसिक तनाव से परेशान होकर ब्रेक ले रहे हैं. यह खिलाड़ियों के लिए एक मैसेज होना चाहिए कि मानसिक थकान के कारण आप जब चाहें तब आराम नहीं मांग सकते. यह नेशनल ड्यूटी है. आप ऐसे ही आराम नहीं मांग सकते.”

पार्टी करते दिखे थे ईशान

कुछ दिन पहले शान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था और दुबई में पार्टी करते नजर आए थे. इसके बाद उन्हें टीम में मौका नहीं मिल रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ बीसीसीआई ने पहले दो टेस्ट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. ईशान को वहां भी मौका नहीं मिला है. जनवरी 25 से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा लेना है.

Tags: Ishan kishan, Kamran akmal, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *