DMCA.com Protection Status इंदौर वनडे से बुमराह बाहर, टीम के साथ आए नहीं, जानें कौन है उनका रिप्लेसमेंट? – News Market

इंदौर वनडे से बुमराह बाहर, टीम के साथ आए नहीं, जानें कौन है उनका रिप्लेसमेंट?

इंदौर वनडे से बुमराह बाहर, टीम के साथ आए नहीं, जानें कौन है उनका रिप्लेसमेंट?

[ad_1]

हाइलाइट्स

जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर वनडे से हुए बाहर
तेज गेंदबाज को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम से जोड़ा गया

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में तीन मैच की सीरीज का दूसरा वनडे खेला जा रहा. हालांकि, मैच से पहले ही भारतीय टीम में बड़े बदलाव की खबर आ गई. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस मैच से बाहर हैं. वो टीम के साथ दूसरे वनडे के लिए इंदौर आए ही नहीं. उनके स्थान पर मुकेश कुमार को टीम से जोड़ा गया है. हालांकि, वो दूसरा वनडे नहीं खेल रहे. बुमराह के स्थान पर इंदौर वनडे में प्रसिद्ध कृष्णा को प्लेइंग-11 का हिस्सा बनाया गया है.

बीसीसीआई ने ट्वीट कर इंदौर वनडे से बुमराह के बाहर होने की जानकारी दी. बीसीसीआई ने लिखा, जसप्रीत बुमराह दूसरे वनडे के लिए टीम के साथ इंदौर नहीं आए हैं. उन्हें टीम मैनेजमेंट ने छोटा ब्रेक दिया है. वो अपने परिवार से मिलने के लिए गए हैं. बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर मुकेश कुमार को दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम से जोड़ा गया है. बुमराह राजकोट में होने वाले तीसरे और फाइनल वनडे के लिए टीम से जुड़ जाएंगे.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये वनडे सीरीज वर्ल्ड कप से ठीक पहले हो रही. इसी वजह से खिलाड़ियों के वर्कलोड को देखते हुए बीसीसीआई ने पहले दो वनडे के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या को आराम दिया था. अब जसप्रीत बुमराह को पहला मैच खिलाने के बाद दूसरे मैच में रेस्ट दिया गया है. अब तीसरे मैच में उनका कमबैक होगा और उनके अलावा रोहित, विराट और हार्दिक के साथ कुलदीप यादव भी टीम में लौटेंगे.

भारतीय प्लेइंग-11: ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा.

Tags: India vs Australia, Jasprit Bumrah, Mukesh Kumar, Prasidh krishna

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *