DMCA.com Protection Status इंग्लैंड के लिए नहीं थम रही मुश्किलें, पहले 3 मैच हारे, अब तेज गेंदबाज हुआ चोटिल – News Market

इंग्लैंड के लिए नहीं थम रही मुश्किलें, पहले 3 मैच हारे, अब तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

इंग्लैंड के लिए नहीं थम रही मुश्किलें, पहले 3 मैच हारे, अब तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

[ad_1]

नई दिल्ली. इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) की हालत इस वर्ल्ड कप में काफी खराब है. उनकी टीम 4 में से अब तक सिर्फ 1 मुकाबला जीत सकी है. अफगानिस्तान के खिलाफ तो उन्हें शर्मनाक हार मिली थी. इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी वह बुरी तरह हारे. इंग्लैंड के लिए परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही. अब उनकी टीम का एक तेज गेंदबाज वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर हैं. हम बात कर रहे हैं रीस टॉपली को लेकर. जिनकी उंगली में चोट लगी है.

इंग्लैंड टीम के कोच मैथ्यू मॉट ने स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा,” हम रीस टॉप्ली की उंगली पर लगातार अपडेट्स ले रहे हैं. इसकी उम्मीद काफी ज्यादा है कि वहां पर थोड़ी क्रैक आई हुई है. इसलिए उनका खेलना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है.” टॉप्ली अगर वर्ल्ड कप से बाहर हो जाते हैं तो कौन सा खिलाड़ी उनकी जगह लेगा यह भी कन्फर्म नहीं है. जोफ्रा ऑर्चर को लेकर बात हो रही थी. लेकिन मैथ्यू मॉट ने यह साफ कर दिया है कि जोफ्रा रीस टॉपली की जगह नहीं लेंगे.

IND vs NZ: बारिश से नहीं धुलेगा भारत-न्यूजीलैंड मैच, ‘नाग’ देवता निभाएंगे अहम रोल, टीम इंडिया की जीत भी पक्की!

रीस टॉप्ली का यह वर्ल्ड कप अब तक काफी अच्छा रहा है. उन्होंने इंग्लैंड के लिए अब तक 3 मैच खेले. जिसमें उन्हें 8 विकेट मिले. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले ही मैच में उन्होंने 3 विकेट लिए थे. इसके बावजूद इंग्लैंड की टीम इस मैच में हार गई थी. एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार ब्रायडन कार्स नाम के एक गेंदबाज रीस टॉप्ली की जगह ले सकते हैं.

IND vs NZ: धर्मशाला में मौसम खराब, आसमान से बरस सकती आफत, रद्द हो जाएगा मैच? जानें अपडेट्स

मौजूदा इंग्लैंड टीम- जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम करन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ली, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स.

Tags: England National Cricket Team, Joss Buttler, Reece Topley, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *