DMCA.com Protection Status ‘आप एफोर्ड नहीं कर पाओगे…’ जब वीरेंद्र सहवाग को आया पैनल में शामिल होने का ऑफर, चार्ज सुनकर कंपनी ने किया मना – News Market

‘आप एफोर्ड नहीं कर पाओगे…’ जब वीरेंद्र सहवाग को आया पैनल में शामिल होने का ऑफर, चार्ज सुनकर कंपनी ने किया मना

'आप एफोर्ड नहीं कर पाओगे...' जब वीरेंद्र सहवाग को आया पैनल में शामिल होने का ऑफर, चार्ज सुनकर कंपनी ने किया मना

[ad_1]

नई दिल्ली. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भारत के सबसे विस्फोटक क्रिकेटर में से एक थे. वह अब कॉमेंट्री करते नजर आते हैं या फिर किसी टीवी चैनल पर डिसकशन पैनल का हिस्सा होते हैं. सहवाग ने एक किस्सा सुनाते हुए बताया है कि एक बार उन्हें एक टीवी चैनल पैनल में शामिल होने के लिए कह रहे थे. लेकिन जब उन्होंने उसकी प्राइस सुनी तो उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था.

वीरेंद्र सहवाग ने क्लब प्रेरेरी फायर से इंटरव्यू के दौरान कहा,” एक बार स्काई स्पोर्ट्स ने मुझे बुलाकर कहा था कि हम चाहते हैं कि आप हमारे पैनल का हिस्सा हों. मैंने उनसे कहा कि आप मुझे एफोर्ड नहीं कर पाओगे. फिर उन्होंने मुझे कहा कि नहीं नहीं ऐसा नहीं है. आप अपनी प्राइस बताइए. तो मैंने उनसे कहा एक दिन का 10000 पाउंड (भारतीय रुपए में करीब 10.41 लाख). इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि हां आपने सही का था. हम आपको एफोर्ड नहीं कर पाएंगे.”

सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, कहा- भारत के इस खिलाड़ी का टी20 विश्व कप खेलना पक्का…

बता दें कि सहवाग ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेला है. वीरेंद्र सहवाग का टेस्ट डेब्यू बेहद धमाकेदार रहा था. साल 2001 में सहवाग ने नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए 105 रन ठोक डाले. सहवाग ने सचिन के साथ 220 रनों की अहम साझेदारी की. हालांकि टीम इंडिया ये मैच हार गई. अपने छठे टेस्ट मैच में सहवाग ने डेब्यू किया और उन्होंने पहले दो टेस्ट मैचों में ही 84 और 106 रनों की पारी खेल खुद को ओपनर के तौर पर टीम इंडिया में स्थापित कर लिया.

वीरेंद्र सहवाग अपने करियर में 3 वनडे और एक टी20 वर्ल्ड कप खेले. साल 2003 में सहवाग वर्ल्ड कप फाइनल खेले जहां टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार झेलनी पड़ी. साल 2007 में तो टीम इंडिया लीग राउंड से ही बाहर हो गई. इसके बाद साल 2011 में भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीती जिसमें सहवाग ने 47.50 के औसत से 380 रन ठोके थे.

Tags: Virender sehwag

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *