DMCA.com Protection Status आखिरी ओवर में गिरते पड़ते जीती मुंबई… पंजाब ने रोक दी थी सांसे – News Market

आखिरी ओवर में गिरते पड़ते जीती मुंबई… पंजाब ने रोक दी थी सांसे

आखिरी ओवर में गिरते पड़ते जीती मुंबई... पंजाब ने रोक दी थी सांसे

[ad_1]

हाइलाइट्स

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में दर्ज की अपनी तीसरी जीत
सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2024 में जड़ी दूसरी फिफ्टी
आशुतोष शर्मा ने आठवें नंबर पर उतरकर ठोका अर्धशतक

नई दिल्ली.  सूर्यकुमार यादव की धमाकेदार पारी के बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को आखिरी ओवर में 9 रन से हराकर आईपीएल 2024 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की. सूर्या ने जहां बल्लेबाजी में धूम धड़ाका किया वहीं गेंदबाजी में बुमराह ने एक ही ओवर में 2 विकेट लेकर पंजाब के हौसले पस्त कर दिए. मुंबई की ओर से रखे गए 193 रन के लक्ष्य का पीछ करने उतरी पंजाब की टीम 19.1 ओवर में 183 रन पर ढेर हो गई. मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह और कोएत्जी ने तीन तीन विकेट चटकाए.

मुंबई की ओर से रखे गए 193 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही. पंजाब ने तीसरे ओवर में ही अपने टॉप के 4 विकेट गंवा दिए. ओपनर प्रभसिमरन सिंह को खाता खोले बगैर गेराल्ड कोएत्जी ने पवेलियन भेजा वहीं रिली रोसो को बोल्ड कर जसप्रीत बुमराह ने पंजाब को दूसरा झटका दिया. रोसो एक रन बनाकर आउट हुए. सैम कुरेन को 6 रन के निजी स्कोर पर बुमराह ने ईशान किशन के हाथों कैच कराया जबकि लियाम लिविंगस्टोन एक रन बनाकर आउट हुए. हरप्रीत भाटिया को 13 रन के निजी स्कोर पर श्रेयस गोपाल ने पवेलियन भेजा.

आकाश मधवाल ने जितेश शर्मा को 9 रन के स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया. शशांक सिंह को आउट कर बुमराह ने अपना तीसरा शिकार पूरा किया. शशांक को तिलक वर्मा ने 41 के निजी स्कोर पर कैच किया. आशुतोष शर्मा को 61 रन के निजी स्कोर पर कोएत्जी ने नबी के हाथों कैच कराया. आशुतोष शर्मा ने हरप्रीत बरार के साथ 57 रन की साझेदारी की.

क्रिकेटर पति के जन्मदिन पर ऐक्ट्रेस पत्नी हुईं रोमांटिक… बेडरूम से शेयर की फोटो, लिखा- मेरी पूरी लाइफ के लिए मेरा पूरा दिल

इंपैक्ट प्लेयर नियम से आपको कामचलाऊ ऑलराउंडर ही मिलेंगे… जहीन खान भी आईपीएल के नए रूल से हैं चिंतित, रोहित भी उठा चुके सवाल

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Mumbai indians, Punjab Kings, Suryakumar Yadav



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *