DMCA.com Protection Status अश्विन ने कहा- स्टार्क पर नहीं! ऑक्शन में इस घातक गेंदबाज पर MI लगाएगी बोली – News Market

अश्विन ने कहा- स्टार्क पर नहीं! ऑक्शन में इस घातक गेंदबाज पर MI लगाएगी बोली

अश्विन ने कहा- स्टार्क पर नहीं! ऑक्शन में इस घातक गेंदबाज पर MI लगाएगी बोली

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 के आगामी सीजन से पहले सभी फ्रेंचाइजी ने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इस दौरान हार्दिक पंड्या सबसे बड़ा चर्चा का विषय रहे. वह गुजरात टाइटंस को छोड़ मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए है. 19 दिसंबर को खिलाड़ियों की नीलामी दुबई में होगी. सभी फ्रेंचाइजी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को अपनी बची हुई रकम के अनुसार खरीदना चाहेगी. इस बीच भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन ने बताया है कि साउथ अफ्रीका के जेराल्ड कोएत्ज़ी पर मुंबई इंडियंस बड़ी बोली लगी सकती है.

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,” जेराल्ड कोएत्ज़ी मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी जैसा लगता है. वो सोने की पट्टी चढ़ी ब्लयू जर्सी में बेहतरीन दिखेगा. अगर मुंबई इंडियंस को कोई खिलाड़ी नहीं मिलता है तो वह गेराल्ड के लिए जरूर जाएंगे. ऑक्शन में एमआई उनपर बड़ी बोली लगा सकती है. मुझे नहीं लगता कि वह मिचेल स्टार्क पर बोली लगाएंगे.”

मोहम्मद हफीज ने कहा- मैंने आमिर और इमाद वसीम को टीम में वापसी करने के लिए कहा, लेकिन…

बता दें कि जेराल्ड कोएत्ज़ी ने विश्व कप में कुल 8 मुकाबले खेले. जिसमें उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 20 विकेट अपने नाम किए. जेराल्ड विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में 5वें स्थान पर रहे. उनका औसत विश्व कप में 20 से भी कम का रहा. वह इससे पहले आईपीएल नहीं खेले हैं. अगर वह अपना नाम ऑक्शन में डालते हैं तो बेशक कई फ्रेंचाइजी उनपर बोला लगा सकती है. अश्विन का मानना है कि मुंबई इंडियंस उनके साथ जाना चाहेगी.

जेराल्ड कोएत्ज़ी ने साउथ अफ्रीका के लिए अब तक कुल 2 टेस्ट, 14 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने क्रमश: 9, 31 और 3 विकेट लिए हैं. 5 विकेट लेने का कारनामा वह अब तक किसी भी फॉर्मेट में नहीं कर सके हैं. वनडे में एक मैच में सर्वाधिक उन्होंने 4 विकेट लिए हैं.

Tags: IPL, Mitchell Starc, Mumbai indians, R ashwin

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *