DMCA.com Protection Status अवॉर्ड जीतने के बाद विराट कोहली ने दिखाया गुस्सा, रवि शास्त्री को किया इग्नोर, देखें VIDEO – News Market

अवॉर्ड जीतने के बाद विराट कोहली ने दिखाया गुस्सा, रवि शास्त्री को किया इग्नोर, देखें VIDEO

अवॉर्ड जीतने के बाद विराट कोहली ने दिखाया गुस्सा, रवि शास्त्री को किया इग्नोर, देखें VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में बुरी तरह हरा दिया. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को आसानी से जीत लेगा. लेकिन, ट्रेविस हेड और मार्नस लैबुशेन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार विश्व कप का खिताब उठाया. विराट कोहली ने टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्म किया. उन्हें मैच के बाद ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ के अवॉर्ड से नवाजा गया. हालांकि, इस अवॉर्ड को जीतने के बाद उन्होंने जो किया. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा.

दरअसल, मैच के बाद अवॉर्ड प्रेजेंटेशन के दौरान विराट कोहली निराश दिखाई दिए. हुआ कुछ यूं कि उन्हें सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ अवॉर्ड के लिए चुना गया. रवि शास्त्री ने उनका नाम पुकारते हुए विराट को स्टेज पर बुलाया. विराट इसके बाद अवार्ड लेने तो गए. लेकिन वह अवॉर्ड लेकर नीचे उतर गए. उन्होंने रवि शास्त्री से कोई बातचीत नहीं की. हालांकि, शास्त्री को समझ आ गया था कि विराट अंदर से टूटे हुए हैं और बात करने के भी पक्ष में नहीं है.

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट और सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्‍लेबाज रहे जबकि मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. वहीं, फाइनल में शतक जमाने वाले ट्रेविस हेड (Travis Head) को फाइनल में शानदार परफॉर्म करने के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.

World Cup 2023 Final: मिचेल मार्श ने ट्रॉफी को नहीं दी इज्जत, पैर रखकर खिंचवाई फोटो, भड़के फैंस

विराट कोहली ने टूर्नामेंट के 11 मैचों में 95.62 के औसत से सर्वाधिक 765 रन बनाए जिसमें तीन शतक और छह अर्धशतक शामिल रहे. इसी टूर्नामेंट के पिछले मुकाबले में उन्होंने सचिन तेंदुलकर के वनडे में सर्वाधिक शतकों (49) के रिकॉर्ड को तोड़ा. एक वर्ल्‍डकप में सर्वाधिक रन (673 रन) बनाने के मामले में भी विराट ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा. साल 2003 के विश्व कप में सचिन ने भारत के लिए 673 रन बनाए थे.

Tags: Ravi shastri, Team india, Virat Kohli, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *