DMCA.com Protection Status अय्यर ने 6 मैचों में लगाई 1 फिफ्टी, क्या रोहित युवा खिलाड़ी को देंगे मौका? – News Market

अय्यर ने 6 मैचों में लगाई 1 फिफ्टी, क्या रोहित युवा खिलाड़ी को देंगे मौका?

अय्यर ने 6 मैचों में लगाई 1 फिफ्टी, क्या रोहित युवा खिलाड़ी को देंगे मौका?

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 का 33वां मैच भारत और श्रीलंका के बीच 2 नवंबर को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में है जबकि श्रीलंका की टीम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के लिए वर्ल्ड कप 2023 कुछ खास नहीं रहा है. टीम इंडिया का प्लेइंग कॉम्बिनेशन फिलहाल काफी अच्छा है लेकिन हो सकता है कि श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा अय्यर को टीम से बाहर कर दें. उनकी जगह युवा खिलाड़ी को मौका दिया सकता है.

श्रेयस अय्यर के वर्ल्ड कप 2023 में प्रदर्शन को देखें तो उन्होंने अब तक 6 पारियों में सिर्फ 134 रन बनाए हैं. वे सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा सके हैं. 53 रन अय्यर का बेस्ट प्रदर्शन रहा है. ऐसे में उन्हें टीम से बाहर करना कोई गलत नहीं होगा. अय्यर को इस विश्व कप में कई बार शॉर्ट गेंद पर आउट होते देखा गया है. इसी वजह से श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने टीम के वैकल्पिक प्रैक्टिस सेशन में शॉर्ट बॉल को खेलने का काफी देर अभ्यास किया, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे.

IND vs SL: 12 साल बाद वानखेड़े में श्रीलंका से भिड़ने को तैयार टीम इंडिया, क्या वर्ल्ड कप में दोहराएगी इतिहास?

अय्यर को बाहर करने पर रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में ईशान किशन को मौका दे सकते हैं. ईशान भारत के लिए वर्ल्ड कप में शुरुआती 2 मुकाबले खेले थे. लेकिन शुभमन गिल के फिट होने के बाद उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में वे 0 पर आउट हो गए थे. लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने शानदार 47 रन बनाए थे. रोहित शर्मा ने मैच में शतक जड़ा था.

टीम इंडिया मजबूत स्थिति में
टीम इंडिया ने इस वर्ल्ड कप में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. वह 6 मैचों में 6 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर हैं. सेमीफाइनल में पहुंचने के टीम इंडिया बेहद करीब है. टीम इंडिया बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी. श्रीलंका की टीम मुकाबले में पूरा जोर लगाना चाहेगी. वह प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर हैं. 6 मैचों में वह अब तक सिर्फ 2 में जीत दर्ज कर सके हैं.

Tags: India Vs Sri lanka, Ishan kishan, Rohit sharma, Shreyas iyer, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *