DMCA.com Protection Status अय्यर की ‘flying kiss’ किसके लिए? मैच विनिंग पारी का श्रेय किस महिला को दिया – News Market

अय्यर की ‘flying kiss’ किसके लिए? मैच विनिंग पारी का श्रेय किस महिला को दिया

अय्यर की 'flying kiss' किसके लिए? मैच विनिंग पारी का श्रेय किस महिला को दिया

[ad_1]

हाइलाइट्स

अय्यर ने 29 गेंदों पर जड़ी फिफ्टी
केकेआर ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2024 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम ने अपने शुरुआती दो मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर जगह बना ली है. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में केकेआर ने आरसीबी को 7 विकेट से हराकर मौजूदा सीजन में लगातार दूसरी जीत दर्ज की. केकेआर की ओर से वेंकटेश अय्यर ने मैच विनिंग पारी खेली. अय्यर ने 30 गेंदों पर 50 रन बनाए. उन्होंने अपनी इस पारी में 3 चौके और 4 छक्के जड़े. वेंकटेश ने अपनी मैच विनिंग पारी का श्रेय दर्शक दीर्घा में बैठी अपनी लेडी लक को दिया. उन्होंने छक्का जड़ने के बाद जब क्राउड की ओर देखते हुए फ्लाइंग किस दिया तब किसी को समझ नहीं आया कि अय्यर का यह स्पेशल सेलिब्रेशन किसके लिए था लेकिन मैच के बाद उन्होंने इसका खुलासा किया.

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने केकेआर की पारी के 15वें ओवर में मोहम्मद सिराज की गेंद पर सिंगल चुराकर अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने 29 गेंदों पर फिफ्टी जड़ी. टी20 क्रिकेट में अय्यर की यह 13वीं फिफ्टी थी. अर्धशतक जड़ने के बाद अय्यर ने लॉन्ग ऑन पर एक जोरदार छक्का जड़ा. इसके बाद उन्होंने दर्शक दीर्घा की ओर से देखते हुए फ्लाइंग किस दिया. मैच के बाद वेंकटेश से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि स्टेडियम में उनकी मंगेतर श्रुति रघुनाथन (Shruti Raghunathan) बैठी हैं. इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने मैच विनिंग पारी का क्रेडिट श्रुति को दिया.

फील्डिंग में भी कोहली का जवाब नहीं…अय्यर का कैच लपककर बनाया कीर्तिमान, रैना का रिकॉर्ड टूटना तय

सिर पर साफा और गले में मोतियों की माला… दूल्हा बनकर लड़का पहुंचा मैच देखने, लड़की बोली- फुल सपोर्ट दीपक भैया

वेंकटेश अय्यर ने नवंबर 2023 में श्रुति से की थी सगाई
वेंकटेश अय्यर ने नवंबर 2023 में श्रुति रघुनाथन से सगाई की थी. भारतीय बल्लेबाज ने अपनी संगाई की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. वेंकटेश ने श्रुति के साथ सगाई की जो फोटो शेयर की थी उसमें वह कुर्ता पहने हुए थे जबकि श्रुति हरे रंग की साड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कौन हैं वेंकटेश अय्यर की मंगेतर
वेंकटेश अय्यर की मंगेतर श्रुति रघुनाथन फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर रखा है. रिपोर्ट के मुताबिक श्रुति ने पीएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट एंड साइंस से बीकॉम की पढ़ाई की है जबकि निफ्ट (NIFT) से फैशन मैनेजमेंट की डिग्री ली है. वर्तमान में वह बंगलुरू में लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में बतौर मर्चेंडाइज प्लानर के तौर पर कार्यरत हैं.

Tags: IPL, KKR vs RCB, Kolkata Knight Riders, Venkatesh Iyer



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *