DMCA.com Protection Status अय्यर की वापसी, चाहर या कृष्णा? प्लेइंग XI के लिए SKY को करनी होगी माथापच्ची – News Market

अय्यर की वापसी, चाहर या कृष्णा? प्लेइंग XI के लिए SKY को करनी होगी माथापच्ची

अय्यर की वापसी, चाहर या कृष्णा? प्लेइंग XI के लिए SKY को करनी होगी माथापच्ची

[ad_1]

हाइलाइट्स

श्रेयस अय्यर की चौथे और पांचवें टी20 के लिए प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी
दीपक चाहर तीसरे टी20 मैच के दौरान टीम इंडिया से जुड़ गए थे
तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी में जमकर रन लुटा रहे हैं

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच चौथा टी20 मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार (1 दिसंबर) को खेला जाएगा. 5 मैचों की सीरीज में मेजबान भारत 2-1 से आगे है. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम चौथा टी20 जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. टीम इंडिया में चौथे और पांचवें टी20 मैच के लिए श्रेयस अय्यर की वापसी हो रही है जो उप कप्तान की भूमिका में होंगे. इसका मतलब है कि तिलक वर्मा को अपने सीनियर साथी के लिए कुर्बानी देनी होगी. दूसरी ओर, सूर्यकुमार यादव के लिए तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और दीपक चाहर में से किसी एक को चुनना आसान नहीं होगा.

भारत ने (IND vs AUS) लगातार दो टी20 जीतकर सीरीज की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की. हालांकि तीसरे टी20 में उसे हार का सामना करना पड़ा. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की नाबाद शतकीय पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने गुवाहाटी में खेले गए तीसरे टी20 जीत दर्ज कर सीरीज को जीवित रखा है. भारतीय टीम रायपुर में जीत दर्ज कर पलटवार करना चाहेगी.

ऋतुराज गायकवाड़ ने किया वो कमाल जिसे कोहली और रोहित भी नहीं कर पाए, गुवाहाटी में लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

श्रेयस चौथे नंबर पर उतरेंगे
ओपनिंग में यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ उतरेंगे. तीसरे नंबर पर ईशान किशन खेलते हुए नजर आएंगे जो इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं. सूर्या को रायपुर में इस विकेटकीपर से बड़ी पारी की उम्मीद होगी. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चौथे नंबर पर उतरेंगे जिन्हें वर्ल्ड कप के बाद मौजूदा सीरीज के शुरुआती तीन टी20 से ब्रेक दिया गया था. श्रेयस की वापसी से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पांचवें नंबर पर खेलते हुए दिखाई देंगे. रिंकू सिंह छठे नंबर पर अभी तक बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं सातवें क्रम पर अक्षर पटेल उतरेंगे. 8वें नंबर पर सूर्या के लिए कृष्णा (Prasidh Krishna) और चाहर (Deepak Chahar) में से किसी एक को चुनना मुश्किल होगा. प्रसिद्ध ने शुरुआती 3 मैचों में ज्यादा रन लुटाए हैं, ऐसे में उन्हें चाहर के लिए जगह खाली करनी होगी. इसके बाद अवेश खान, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह का नंबर आता है.

भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 के लिए संभावित प्लेइंग XI: यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, अवेश खान, अर्शदीप सिंह.

Tags: Deepak chahar, IND vs AUS, India vs Australia, Prasidh krishna, Shreyas iyer, Suryakumar Yadav

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *