DMCA.com Protection Status ‘अगर चाचा के पुत्तर ने कहा था कि कोहली…’ विराट से बाबर आजम ने जर्सी गिफ्ट ली तो क्यों नाराज हुए अकरम? – News Market

‘अगर चाचा के पुत्तर ने कहा था कि कोहली…’ विराट से बाबर आजम ने जर्सी गिफ्ट ली तो क्यों नाराज हुए अकरम?

'अगर चाचा के पुत्तर ने कहा था कि कोहली...' विराट से बाबर आजम ने जर्सी गिफ्ट ली तो क्यों नाराज हुए अकरम?

[ad_1]

हाइलाइट्स

विराट कोहली ने मैच के बाद बाबर आजम को जर्सी गिफ्ट की थी
वसीम अकरम का सार्वजनिक रूप से बाबर का जर्सी लेना रास नहीं आया

नई दिल्ली. विराट कोहली ने विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद कप्तान बाबर आजम को अपनी साइन की हुई जर्सी गिफ्ट की. कोहली की ये दरियादिली सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. भारतीय फैंस भी इसके लिए कोहली की जमकर तारीफ कर रहे. लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को ये रास नहीं आया. अकरम इस बात से नाराज दिखे कि क्यों बाबर आजम ने भारत से मैच हारने के बाद कोहली से बीच मैदान में जर्सी ली. उन्होंने कहा कि आज ये करने का दिन नहीं था.

वसीम अकरम विश्व कप के लिए पाकिस्तान के टीवी चैनल में एक्सपर्ट पैनल का हिस्सा हैं. जब एक फैन ने इस घटना को लेकर अकरम से सवाल पूछा तो अकरम भी नाराज नजर आए.

फैन ने पूछा, मैंने देखा कि बाबर आजम को विराट कोहली से दो टीशर्ट मिली. हर टीवी चैनल इस वीडियो को दिखा रहा है. मैं बस इतना पूछना चाहता हूं कि जब आप इतने निराशाजनक तरीके से मैच हार गए और इससे पाकिस्तान के फैंस दुखी हैं तो फिर बाबर को इसे निजी रखना चाहिए था और सबके सामने टीशर्ट नहीं लेनी चाहिए थी.

बाबर को विराट से टीशर्ट नहीं लेनी चाहिए थी : अकरम
वसीम अकरम ने भी भैन की भावना से सहमति जताते हुए कहा, “आज ये दिन नहीं था कि आप बड़ा मैच गंवाने के बाद सबके सामने इस तरह से टीशर्ट गिफ्ट लें. जब मैंने इसे देखा तो ऐसा ही कहा..आप अगर ऐसा करना ही चाहते थे और आपके चाचा के लड़के ने आपसे से कहा था कि कोहली की टीशर्ट लेकर आना तो आप मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर ऐसा कर सकते थे. सार्वजनिक रूप से ऐसा नहीं करना चाहिए था.”

‘ये ICC नहीं, BCCI का टूर्नामेंट लग रहा…’ पाकिस्तान की हार से भड़के मिकी आर्थर, क्यों जुर्माने से डरे?

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ बुमराह ने रचा था चक्रव्यूह, जडेजा के कारण कैसे मिली सफलता? खोला राज

जहां तक मैच की बात है तो पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 42.5 ओवर में 191 रन बनाए थे. इसके जवाब में भारत ने रोहित शर्मा (86), श्रेयस अय्यर (53 नाबाद) के अर्धशतक की मदद से 30.3 ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया.

Tags: Babar Azam, India Vs Pakistan, Virat Kohli, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *