DMCA.com Protection Status अक्षर पटेल तीसरे वनडे से भी बाहर, World Cup टीम में हो सकता है बदलाव, धाकड़ गेंदबाज तैयार: रिपोर्ट – News Market

अक्षर पटेल तीसरे वनडे से भी बाहर, World Cup टीम में हो सकता है बदलाव, धाकड़ गेंदबाज तैयार: रिपोर्ट

अक्षर पटेल तीसरे वनडे से भी बाहर, World Cup टीम में हो सकता है बदलाव, धाकड़ गेंदबाज तैयार: रिपोर्ट

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 से पहले अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. सीरीज के पहले दोनों मैच जीतकर भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. तीसरा और अंतिम मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाना है. इस बीच बाएं हाथ के स्पिनर और ऑलराउंडर अक्षर पटेल को लेकर बड़ी खबर आ रही है. अक्षर अब तक पूरी तरह चोट से नहीं उबरे हैं और वे राजकोट में होने वाले तीसरे वनडे से भी बाहर हो गए हैं. एशिया कप 2023 के दौरान अक्षर चोटिल हो गए थे. अभी वे एनसीए में रिहैब कर रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि क्या अक्षर वर्ल्ड कप से पहले फिट होते हैं या नहीं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑफ स्पिनर आर अश्विन को मौका दिया गया है. उन्होंने अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वे वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बनाने की रेस में भी हैं.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षर पटेल के नहीं होने से आर अश्विन के लिए दरवाजे खुल गए हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 वनडे में 4 विकेट लिए हैं. दूसरे मैच में अश्विन ने 3 विकेट लिए थे. हालांकि सूत्र का कहना है कि अक्षर वर्ल्ड कप के पहले फिट हो सकते हैं. वे वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मैच में खेलते हुए दिख सकते हैं. भारतीय टीम को पहले वॉर्मअप मैच में 30 सितंबर को गुवाहाटी में इंग्लैंड से भिड़ना है.

दूसरे खिलाड़ी को मौका नहीं
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 वनडे से कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है. अंतिम मैच में सभी सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हो रही है. आर अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर को भी अंतिम मैच के लिए घोषित हुई 17 सदस्यीय टीम में जगह मिली है. अक्षर पटेल भले ही बाहर हो गए हैं, लेकिन बीसीसीआई उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करेगा. ऐसे में आर अश्विन तीसरे मैच में भी खेलते हुए दिख सकते हैं.

37 साल का गेंदबाज 170 खिलाड़ियों पर भारी, बना नंबर-1, World Cup में क्या अब भी द्रविड़ नहीं देंगे मौका?

सेलेक्टर्स ने तीसरे मैच के लिए शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को रेस्ट देने का फैसला किया है. दोनों खिलाड़ी इंदौर से राजकोट नहीं जाएंगे. जसप्रीत बुमराह दूसरे मैच में नहीं खेले थे. वे तीसरे मैच से पहले टीम से जुड़ सकते हैं. सेलेक्टर्स को 27 सितंबर तक वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय फाइनल टीम का ऐलान करना है. सभी की नजर इस पर है. इंदौर से राजकोट के लिए टीम मंगलवार को रवाना होगी.

Tags: Axar patel, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *